रविवार, 5 अक्तूबर 2014

क्या इराक में शिया मुसलमानों और यजिदियों की नृसंश हत्या करने वाले ISIS के हिंदुस्थानी जेहादियों को हिन्दुस्थान वापसी पर माफ़ी देनी चाहिए??

क्या इराक में शिया मुसलमानों और यजिदियों की नृसंश हत्या करने वाले ISIS के हिंदुस्थानी जेहादियों को हिन्दुस्थान वापसी पर माफ़ी देनी चाहिए??
मोदी सरकार के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जेहादी तुष्टिकरण की प्लानिंग करते हुए इराक से वापस आने वाले हत्यारे ISIS के भारतीय आतंकियों पर FIR न दर्ज करने के प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस पर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।राजनाथ का तर्क है की ऐसा करके इन युवको की कट्टर सोच बदली जाएगी। इससे कुछ प्रश्न उठते हैं।

# कांग्रेस सिर्फ मुश्लिम तुष्टिकरण एवं मुसलमानों को बेवकूफ वोटो के लिए बना रही थी मगर राजनाथ सिंह जेहादी आतंकवाद का तुष्टिकरण कर रहे हैं एक कदम आगे बढ़ते हुए।
# आतंकवादी युवको को सजा देने की जगह उनको बढ़ावा देना समाज में अन्य आतंकियों को अपराध करने के लिए प्रवृत्त करेगा।
# इस निर्णय से जेहादी तंजीमो को हिन्दुस्थान में बेस बनाने में नैतिक मदद मिलेगी।
# एक अत्यंत महत्त्वपूर्ण बिंदु बिदेश नीति से सम्बंधित है। हम पाकिस्तान को कटघरे में खड़ा करते हैं की उसकी जमीन से हमारे देश में आतंक फैलाया जा रहा है।  क्या विश्व बिरादरी और इराक ये आरोप नहीं लगायेंगे की हिन्दुस्थान की जमीन से आतंकवादी ईराक में नरसंहार और आतंकवाद हेतु भेजे जा रहे हैं?? भारत में उन पर FIR तक दर्ज न करके हिन्दुस्थान पाकिस्तान की तरह ही आतंकियों को संरक्षण दे रहा है। क्या ये अंतर्राष्ट्रीय अपराध की श्रेणी में नहीं आएगा??
# गृहमंत्री जी जिन जेहादियों को आप भारत में रेड कारपेट दे रहे हैं उन्होंने इराक में सैकड़ो गैर मुसलमानों और शियाओं का गला काटा है,सैकड़ो महिलाओं का रेप किया है। क्या गारंटी है आप की इस जेहाद सदभावना योजना के बाद पुलिस से मुक्त होकर वो यहाँ के गैर मुसलमान हिन्दुओं के साथ ऐसा नहीं करेंगे??यदि उन्होंने यहाँ भी 100-50 हिन्दुओं या सिक्खों के गले रेत दिए या आप का आशीर्वाद पा के कुछ हिन्दू लड़कियों का सामूहिक बलात्कार कर दिया तो इसकी जिम्मेदारी आप का शासन प्रशासन किसकी तय करेगा?? उस समय किस प्रकार की और किस फैक्ट्री की बनी कालिख आप अपने मुह पर पोतेंगे और किस फैक्ट्री वाली मोदी जी को गिफ्ट करेंगे।।
# माननीय गृहमंत्री महोदय क्या आप को पृथ्वीराज चौहान का इतिहास नहीं पता उन्होंने भी मुहम्मद गोरी जैसे सांप को माफ़ी देकर दूध पिलाया था और उसके बाद गोरी ने क्या किया पूरा विश्व जानता है। आप भी सांप को दूध पिलाना छोडिये और ऐक्शन लीजिये।
# बेहतर हो इन आतंकियों को इराकी सरकार को सौप कर भारत सरकार भारत को इन आतंकियों से मुक्त रक्खे। वापस आ के ये गंध ही फैलायेंगे। दूसरा अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में भी सन्देश जायेगा की हिन्दुस्थान की जमीन से आतंकवाद का पोषण नहीं होता है।।
# एक अन्य बात गृहमंत्री महोदय चाहे आप कितना भी गुलाटी मारे कितना भी जिहाद को समर्थन दें ,तथाकथित शांतिदूत भाजपा,मोदी और आप के मुह पर थूकते थे,थूकते हैं और थूकते रहेंगे।। मगर जो लोग आप के समर्थन में उसे मत खो दीजियेगा अन्यथा धोबी के कुत्ते वाली कहावत तो आप ने सुनी ही होगी...

आशुतोष की कलम से
#beinghindu

1 टिप्पणी:

  1. शादी शुदा लोगो से छमा चाहता हूँ उनकी कुछ बाते शेयर कर रहा हूँ . लेकिन अब मुझसे उनका दर्द देखा नहीं जाता है और अपने कुछ युवा मित्रो से जिन्होंने अभी शादी नहीं की है उनसे ये अपील करता हूँ की जितनी जल्दी हो ये पोस्ट अपने मित्रो के साथ शेयर करे हो सकता है की उनकी जिन्दगी सुधर जाये !
    एक आदमी ने अपना दर्द कुछ इस शब्दों में बयां किया !

    http://hindikavitamanch.blogspot.in/2014/10/blog-post.html

    Please visit here also for more Hindi poems.
    http://rishabhpoem.blogspot.in/

    उत्तर देंहटाएं

आप को ये लेख कैसा लगा अपने विचार यहाँ लिखे..